Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी कार

                    बिलासपुर में एक कार रफ्तार से गिरकर खाई में समाई, दम्पती की मौ#त, दो घायल

बिलासपुर, ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में देलग के पास पुलिस थाना बरमाणा के तहत एक तेज रफ्तार कार 50 मीटर खाई में गिर गई। हादसे में एक बुजुर्ग दंपती मर गई। वहीं एक जोड़ी गंभीर रूप से घायल हो गई है। 


घायलों को स्थानीय अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। ग्राम कनौण डाकघर धौण कोठी तहसील सदर निवासी अमरेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि वह घर से अपने ट्रक को लेकर खन्ना जा रहा था। 


वह अपने ट्रक को देलग में नाले के पास खड़ा कर साफ कर रहा था। उसी समय कंदरौर की ओर से एक कार आ गई, जो 50 मीटर खाई में मोड़ से नीचे गिर गई। कार में चार लोग सवार थे: दो पुरुष और दो महिलाएं। इन चारों को उपचार के लिए बिलासपुर क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया। 


जहां बुजुर्ग दंपती को चिकित्सकों ने मृत बताया। घायल दंपती वहीं उपचार पा रहे हैं। मृतक दंपती सुभाष कुमार (57) पुत्र धनीराम और रंजना देवी (55) निवासी गांव झज्जर डाकघर गेहड़वीं तहसील झंडूता हैं। घायल दंपती को गांव झज्जर डाकघर गेहड़वीं तहसील झंडूता निवासी अंकुश कुमार और अंकिता कुमारी बताया गया है। डीएसपी मुख्यालय मदन धीमान ने मामले की पुष्टि की है।


Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे