Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा के मंडल स्तर पर आयोजित होने वाले पन्ना प्रमुख का सम्मेलन

                                      भाजपा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन मंडल स्तर पर होगा

हमीरपुर, ब्यूरो रिपोर्ट

हमीरपुर के चुनाव कार्यालय भोटा चौक में मंगलवार को जिला भाजपा की बैठक हुई। पांच भाजपा मंडल अध्यक्षों और प्रभारियों ने जिला अध्यक्ष देशराज की अध्यक्षता में हुई बैठक में भाग लिया। इस दौरान लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों पर व्यापक चर्चा हुई। 


इसके बाद, पार्टी की गतिविधियों और अगले दिनों के कार्यक्रमों पर चर्चा हुई। भाजपा पूरी तरह से चुनावों के लिए तैयार है, जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा ने कहा। भाजपा मंडल स्तर पर 20 से 30 अप्रैल तक पन्ना प्रमुख सम्मेलन करेगी। भारतीय जनता पार्टी के हर मंडल में लगभग तीन हजार पन्ना अध्यक्ष हैं। 


इसलिए हर सम्मेलन में कम से कम तीन हजार लोग भाग लेंगे। प्रदेश स्तर के नेता कार्यक्रमों में भाग लेंगे। सम्मेलनों में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भूमिका भी निर्धारित की गई है। उनका कहना था कि बूथ विजय अभियान एक मई से शुरू होगा। पार्टी के कार्यकर्ता इस अभियान के तहत बूथ स्तर पर प्रचार सामग्री बाँटेंगे। 


भाजपा जिला महामंत्री अजय शर्मा रिंटू, राकेश ठाकुर, बड़सर के प्रभारी अभयवीर लवली, नादौन के प्रभारी विनोद ठाकुर, भोरंज के प्रभारी पवन शर्मा, हमीरपुर के प्रभारी अनिल शामा, सुजानपुर के प्रभारी विजयपाल सोहारू और पांचों मंडलों के अध्यक्ष इस बैठक में उपस्थित थे। 


भाजपा जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने जो वादा किया था, वह धरातल पर पूरा नहीं होता। महिलाओं से 1500 रुपये के लिए भरवाए गए फॉर्मों में भी महिलाओं को छला गया है। 300 यूनिटों ने बिजली को मुफ्त देने का दावा करके जनता को मजाक बनाया है, जो कांग्रेस के कथन और व्यवहार में अंतर को दिखाता है। उनका कहना था कि भाजपा का संकल्प पत्र विकासशील भारत की सोच का लाल रंग है। यह संकल्प पत्र मोदी की प्रतिज्ञा है, जो 24 घंटे में पूरी होगी।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां