Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रियंका गांधी ने कहा कि "हिमाचल की जनता हमारा समर्थन करेगी और सच्चाई की जीत होगी।"

            प्रियंका गांधी ने कहा, "हिमाचल की जनता हमारा समर्थन करेगी और सच्चाई की जीत होगी।"

शिमला, ब्यूरो रिपोर्ट

रविवार को, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोग उनकी पार्टी का समर्थन करेंगे और सच्चाई की जीत होगी, एक साथ होने वाले लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव से पहले। 


उनका कहना था कि भाजपा पैसे और एजेंसियों का उपयोग करके सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस, दूसरी ओर, सच्चाई, साहस और धैर्य के साथ लोगों के लिए अथक प्रयास करने का प्रतिबद्ध है। प्रियंका गांधी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं से मुलाकात की गई है। 


मैं उनकी एकता, कड़ी मेहनत, लोगों के प्रति उनके समर्पण और साहस पर गर्व करता हूँ। मुझे पूरा विश्वास है कि जनता हमारा साथ देगी और सच्चाई जीतेगी। "हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं से मैं मिली", प्रियंका ने एक्स पर लिखा। मुझे गर्व है कि वे एकजुट हैं, मेहनत करते हैं, मजबूती से चुनाव लड़ते हैं और जनता के प्रति समर्पित हैं। भाजपा के पास भय, लालच और झूठ का साम्राज्य है। सत्ता के लिए धनबल और एजेंसियों का उपयोग करने वाली राजनीति है। कांग्रेस, दूसरी ओर, सत्य, साहस और धैर्य से जनता के लिए अथक प्रयास करने को प्रतिबद्ध है। मुझे पूरा विश्वास है कि लोग हमारा साथ देंगे और सही जीत होगी।' 


एक जून को लोकसभा चुनाव के साथ हिमाचल प्रदेश में छह विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होंगे। कांग्रेस विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने के बाद हिमाचल प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव कराना आवश्यक था। हमीरपुर, मंडी, शिमला और कांगड़ा हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटें हैं। 2019 में भाजपा ने सभी चार सीटें जीतीं। बाद में, मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह ने 2021 में मंडी में भाजपा को हराया। 


मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह ने कहा, 'प्रियंका जी हिमाचल की जनता और कांग्रेस पार्टी का हर एक कार्यकर्ता भाजपा की धनबल वाली राजनीति को हराने के लिए एकजुट है। हिमाचल में ईमानदारी और जनसेवा की परंपरा है। भाजपा ने जोड़तोड़ और बेईमानी का एक नया नियम लागू करने का प्रयास किया है। जनता इस पर करारा प्रतिक्रिया देगी। जनशक्ति जीतेगी। धन कम होगा।

Post a Comment

0 Comments

जिला सोलन में  अनियंत्रित होकर सड़क से एक तरफ लटकी एचआरटीसी बस