Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो परिवारों के सपने चढ़े आग की भेंट

                                                 सामान और गहनों के साथ सपने भी बन गए राख

इंदौरा,ब्यूरो रिपोर्ट 

 विधानसभा क्षेत्र इंदौरा के तहत मंड क्षेत्र में अग्निकांड ने प्रवासियों का सब कुछ छीन लिया। सोमवार को बसंतपुर में दिन के समय हुई इस घटना से हर कोई स्तब्ध है। इसमें उत्तर प्रदेश के प्रवासियों का सारा सामान तो जला ही, वहीं दो परिवारों के सपने भी आग की भेंट चढ़ गए। इन परिवारों ने अपनी बेटियों की शादी के लिए गहने बनवाए थे, वे भी आग में जल गए।

 वहीं, प्रवासियों ने बताया कि उनके पास अब जो कपड़े पहने हैं वही बचे हैं और खाने-पीने का सामान भी नहीं बचा है। गनीमत यह रही कि वे दिहाड़ी के लिए बाहर गए थे और उनके बच्चे स्कूल गए थे, नहीं तो यह बड़ा हादसा हो सकता था।इस अग्निकांड में 15 परिवारों का सामान जला है और उन्हें अब भविष्य की चिंता सता रही है। आग इतनी भयंकर थी कि स्थानीय लोग इसे बुझा नहीं पाए और दमकल विभाग की टीम को बुलाना पड़ा। 

हालांकि जब तक टीम पहुंची तक तब सब कुछ राख हो चुका था।आपदा की इस घड़ी में स्थानीय लोग इन प्रवासियों की मदद के लिए सामने आए हैं। उन्हाेंने अपने स्तर पर उन्हें खाना मुहैया करवाया। वहीं, वे इनके लिए टेंट का इंतजाम भी कर रहे हैं।अग्निकांड के पीड़ितों को हरसंभव मदद मुहैया करवाई जाएगी। प्रशासन की ओर से राहत सामग्री पीड़ितों परिवारों के लिए भेजी जा रही है।




Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब