Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

किस चीज़ से परेशान होकर व्यापारियों ने दी अधिकारियों के घेराव की चेतावनी

                                                                 जसूर कस्बे में गड्ढे बने परेशानी

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

कस्बा जसूर इन दिनों फोरलेन निर्माण कार्य से परेशानी झेल रहा है। व्यापारियों और कस्बा वासियों में इसको लेकर रोष है। उन्होंने कहा कि एक तरफ फोरलेन निर्माण कंपनी के कछुआ चाल गति से कस्बे में बनाए जा रहे ओवर ब्रिज निर्माण के चलते व्यापारियों का कारोबार आधा रह गया है। वहीं, धमेटा चौक से लेकर बीएसएनएल एक्सचेंज तक के रास्ते पर जगह-जगह पड़े दो से तीन फीट गहरे गड्ढों की कोई सुध नहीं ले रहा।

स्थानीय कारोबारी पप्पू शर्मा, रिंकू, सुरेंद्र कटोच, दलजीत गुलरिया, दीपक शर्मा, संदीप शर्मा, संजय बक्शी, डॉ. चंद्र, गौरव, अखिल, अंकुर शर्मा, मिंटी आदि ने बताया कि अगर जल्दी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों का घेराव किया जाएगा।इस संदर्भ में विभाग को कई बार बोला गया है कि इस रास्ते पर तारकोल बिछाई जाए, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस सड़क पर प्रतिदिन विभिन्न राज्यों चंडीगढ़, देहरादून, दिल्ली, राजस्थान और हरिद्वार आदि के लिए बसों के अलावा रेहन, ज्वाली, फतेहपुर, इंदौरा और तलवाड़ा आदि उपमंडलों के लिए वाहन सैकड़ों की संख्या में प्रतिदिन गुजरते हैं।

 रोजाना इस सड़क पर पीडब्ल्यूडी विभाग के आला अधिकारी और नेतागण भी इस सड़क पर आते-जाते हैं, लेकिन कोई भी इस रास्ते की सुध लेने को तैयार नहीं है। इन गड्ढों पर आए दिन दोपहिया वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।सड़क का जसूर-फतेहपुर सेक्शन के तहत ज्वाइंट वेंचर किया गया है। रास्ते का कार्य देख रहे ठेकेदार को यहां जल्द कोलतार बिछाने के निर्देश दिए जाएंगे।




Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी