Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला मंडी में एक विचित्र सा मामला आया सामने

                                                 बेटी के अंतरजातीय विवाह पर भड़का मायका पक्ष

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी की चांबी पंचायत के नेहरा गांव में अंतरजातीय विवाह करने पर वधू पक्ष के दर्जनों लोगों ने वर के घर पर हमला कर पूरे परिवार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस दौरान वधु पक्ष की ओर से आए लोगों ने घर की महिलाओं को बाहर घसीट कर उनके कपड़े भी फाड़ दिए और पूरे परिवार को जातिसूचक शब्द के साथ बेइज्जत किया है। 

मामले को लेकर थाना में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार थाने में दर्ज शिकायत में भूपेंद्र कुमार पुत्र थमेश दत्त निवासी नेहरा डाकघर चांबी ने कहा है कि उसके छोटे भाई और उसकी पत्नी ने पिछले दिनों आपसी सहमति से अंतरजातीय विवाह किया है। इससे वधू पक्ष के लोग गुस्सा हैं। शिकायतकर्ता का आरोप है कि सोमवार को वधू पक्ष से अनेक वाहनों में आए दर्जनों लोगों को लेकर उनके घर पर हमला कर दिया। 

आरोपी उसके माता-पिता, पत्नी, दादी और दो साल के बेटे को घर से बाहर घसीटकर ले गए और आरोपियों ने उसकी माता सहित सभी को जाति सूचक के साथ बेइज्जत किया तथा जिंदा जलाने की भी धमकी दी। वधू पक्ष के साथ आए एक रिश्तेदार ने अंतरजातीय विवाह करने वधू को जान से मारने की भी धमकी दी है। उधर, डीएसपी भारत भूषण ने बताया मामले में भारतीय न्याय संहिता के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।





Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी