Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शहीद संजय कुमार के नाम पर अभी भी नहीं हुआ चौक का नाम, रोष

पूर्व विधायक प्रवीन कुमार से मिले भाजपा नेता



  • पालमपुर 6 अगस्त, प्रवीण शर्मा
    चचियां ( नगरी ) के भाजपा अध्यक्ष साहिल नाग पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार से मिले और भारी रोष प्रकट करते हुए कहा कि 18 माह हो गए नगरी (लाहला ) चोक का नाम शहीद संजय कुमार चौक के नाम पर रखने को लेकिन आज तक यह कार्य नहीं हो पाया।




उन्होंने कमेटी के गठन को किए हेतु पत्र की प्रति पूर्व विधायक को दिखाते हुए साहिल नाग ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप एवं उनके पत्र सी एम / 2018 - 27589 - 92 दिनांक 2 मार्च 2019 के तहत उपायुक्त कांगड़ा स्थित धर्मशाला ने अपने पत्र क्रमांक 1822 / डी आर दिनांक 22 अप्रैल 2019 के आधार पर उपमंडल अधिकारी नागरिक पालमपुर की अध्यक्षता में अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग पालमपुर ,खण्ड विकास अधिकारी भवारना व प्रधान ग्रांम पंचायत लाहला को इस कमेटी का सदस्य बनाया है।



साहिल नाग ने पूर्व विधायक के माध्यम से माननीय मुख्यमन्त्री महोदय का ध्यान इस ओर आकर्षित करते हुए कहा है कि प्रथम चर्ण में अभी न तो प्रतिमा लगाने ओर न ही शहीद के नाम पर प्रवेश द्वार के निर्माण के दृष्टि गत किसी प्रकार का आर्थिक बोझ है। उन्होंने कहा कि केबल शहीद की शहादत को जिन्दा रखने के लिए नगरी (लाहला ) चोक का नाम शहीद संजय कुमार चोक रख देना ही शहीद को सबसे बड़ी सच्ची श्रंदाजलि है।

पूर्व विधायक ने प्रशासन को स्मरण करवाया है कि यह वही चचियां का महान सपूत सी आर पी एफ का ए एस आई संजय कुमार है जिसने 24 अप्रैल 2017 को छत्तीसगढ़ के सुकमा क्षेत्र में नकसलवादी हमले के दोरान अपने प्राणों को न्योछाबर करते हुए मातृ भूमि की रक्षा करते करते अपना सर्वोच्च बलिदान दिया था ।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां