Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जिला मंडी में 268 ग्राम चिट्टा सहित पांच युवा गिरफ्तार

                                          इस मामले में किंगपिन की पांच गाड़ियों को भी जब्त कर लिया है

मंडी,ब्यूरो रिपोर्ट 

 गुप्त सूचना के आधार पर मंडी पुलिस ने बुधवार दोपहर बाद चिट्टा की बड़ी खेप के साथ पांच युवकों को काबू किया है। मंडी के अग्निशमन विभाग के कार्यालय के पास नाका लगाकर एक कार में सवार पांच युवकों से 268 ग्राम चिट्टा बरामद किया। इस मामले में किंगपिन की पांच गाड़ियों को भी जब्त कर लिया है। वहीं, एसपी मंडी ने आरोपियों की वित्तीय जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दमकल विभाग के कार्यालय के पास नाका लगाया था। इस दौरान सामने से आ रही एक कार के पुलिस टीम ने तलाशी के लिए रोका। जब कार में रखे एक बैग की तलाशी ली तो उसमें 268 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। चिट्टा के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान चालक राज कुमार निवासी जलपेहड़ तहसील जोगिंद्ररनगर, छविंद्र कुमार निवासी सुनाग तहसील निहरी, प्रदीप सेन निवासी धारंडा तहसील मंडी, जीत सिंह निवासी जनेड़ रंधाड़ा तहसील मंडी और मोहम्मद इरफान निवासी गांव बघेरी तहसील पधर के रूप में हुई।इस पूरे मामले में मुख्य सरगना चालक राज कुमार बताया जा रहा है। इसकी पांच गाड़ियां भी पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए जब्त कर ली हैं। 

अब काली कमाई के जरिये बनाई संपत्ति पर भी पुलिस का शिकंजा कसेगा। इसके लिए आरोपी की वित्तीय जांच की जाएगी। पांचों आरोपियों के खिलाफ सदर पुलिस थाना में केस दर्ज किया गया है। पुलिस को आंशका है कि यह चिट्टा तस्करी में गैंग के रूप में काम कर रहे थे।उधर, पुलिस अधीक्षक मंडी सौम्या सांबशिवन ने बताया कि लंबे समय से पुलिस ने इन तस्करों पर नजर रखी हुई थी। इनके कब्जे से व्यवसायिक मात्रा में चिट्टा बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि छोटी उम्र के युवा चिट्टे की चपेट में आ रहे हैं और उनकी मृत्यु भी इस नशे के चलते हो रही है। ऐसे में मंडी पुलिस चिट्टा के खिलाफ अभियान चलाते हुए कार्रवाई कर रही है।




Post a Comment

0 Comments

चार साल से सड़क किनारे खड़ी है एंबुलेंस, प्रभावित पंचायत के साथ करार खत्म करने का आरोप