Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

झूणी के राउली में तनावपूर्ण बना माहौल, वन विभाग ने वाहन भी जब्त किया

                                            वाहन से अवैध लकड़ी पकड़ी, छुड़वाने पहुंच गए 15 गांववासी

कुल्लू,ब्यूरो रिपोर्ट 

वन विभाग की टीम ने झूणी की तरफ राउली में एक पिकअप वाहन में कायल की 15 कड़ियां बरामद की। वाहन में बैठे दो शख्स लकड़ी को लेकर जा रहे थे। इस बीच शनिवार देर शाम वन विभाग ने पिकअप को दबोच लिया। पिकअप में कायल की 15 कड़ियां थीं। वन विभाग की टीम में बीओ, वनरक्षक सहित कुल पांच लोग शामिल थे।

जब वाहन में लकड़ी पकड़ी गई तो इसके बाद गाड़ी को छुड़वाने के लिए मौके पर करीब 15 लोग पहुंच गए। काफी देकर तक यहां पर स्थिति गंभीर बनी रही। वन विभाग के कर्मचारियों ने पहले ही अपने उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया था। विभाग की टीम ने लकड़ी और पिकअप वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है।

लकड़ी की कीमत 41,802 रुपये आंकी गई है। आरओ हुरला अमीर चंद ठाकुर ने कहा कि विभाग की ओर से इस तरह की गतिविधियों को अंजाम देने वालों पर नजर रखी जा रही है। इसके लिए डीएफओ पार्वती के निर्देशानुसार टीमें बनाई गई हैं। लकड़ी की अवैध तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस संबंध में एसपी डॉ. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।






Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां