Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नौ विधायक भाजपा में शामिल नहीं होंगे अगर सीएम का काम सही होता: इंदु

                        नौ विधायक भाजपा में शामिल नहीं होंगे अगर सीएम का काम सही होता: इंदु

हमीरपुर, ब्यूरो रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर, भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा के चुनाव के अलावा विधानसभा के छह उपचुनाव भी होंगे। भाजपा इन चुनावों में लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों में भी विजयी होगी। 


गोस्वामी ने कहा कि देश की जनता पिछले कई सालों से कांग्रेस के चरित्र को जानती है, मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू के भाजपा पर खरीद फरोख्त करने के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए। यदि सब कुछ सही होता तो राज्य के नौ विधायक भाजपा में शामिल नहीं होते। 


मुख्यमंत्री ने जो आरोप भाजपा पर लगाए हैं, वे सिर्फ कांग्रेस के अतीत को दर्शाते हैं। पूर्व में कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोली और छल की राजनीति की है। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के कुठेडा पंचायत में भाजपा के स्थापना दिवस पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 


भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने इसमें बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। हमीरपुर के विधायक व हाल ही में भाजपा में शामिल हुए आशीष शर्मा, सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे। 


भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा कि राज्य की जनता झूठ पर बनाई गई कांग्रेस की सरकार को गिरा देगी। मुख्यमंत्री, लोकसभा और विधानसभा के उपचुनावों में अपनी हार से घबराकर, हर दिन अनावश्यक बयानबाजी कर रहे हैं। राणा ने कहा कि आज सभी नौ लोग मुख्यमंत्री के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करेंगे। मुख्यमंत्री को भी शिमला हाईकोर्ट से नोटिस मिलेगा। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रभारी सुमित शर्मा, प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष वंदना योगी और भाजपा के सभी जिला प्रभारी इस अवसर पर उपस्थित थे।


Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां