Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अनुराग ठाकुर द्वारा शराब घोटाले पर केजरीवाल का आरोप

                     कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने शराब घोटाले पर केजरीवाल को घेरा

ऊना , ब्यूरो रिपोर्ट

भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लाखों करोड़ रुपये के शराब घोटाले में जेल में हैं। यह हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर ने केंद्र सरकार पर दबाव डालकर राजनीति करने के मुद्दे पर कहा। 




उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री भी लाखों करोड़ रुपए के शराब घोटाले में शामिल पाए जाने पर जेल में हैं।  उनका कहना था कि देश को भ्रष्टाचार की जांच करनी चाहिए। चुनाव खत्म होने तक देश इंतजार करेगा। 


कहा कि तृणमूल पार्टी और कांग्रेस के सांसदों को यहां से करोड़ों रुपए मिल रहे हैं। ऐसे मामलों में जांच एजेंसियों को जांच करने का अधिकार है। उनका दावा था कि कांग्रेस पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र देश को विभाजित करेगा। घोषणापत्र के हर एक दूसरी पंक्ति में कांग्रेस की दृष्टि दिखाई देती है कि देश को कैसे पुनर्गठित करना चाहिए।यह चुनावी घोषणापत्र अंग्रेजों के एक समय बांटो और राज करो की तरह है। 


कांग्रेस का मेनिफेस्टो गुलामी की मानसिकता से भरा है। भारत का संविधान डॉ. भीमराव आंबेडकर ने लिखा और बनाया था। यह बात हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर ने मैहतपुर क्षेत्र के बसदेहड़ा में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को बताई। उनका कहना था कि नेहरू और गांधी परिवार को यह मंजूर नहीं था कि एक अनुसूचित जाति का व्यक्ति भी आगे बढ़े। कांग्रेस ने चुनाव जीतने से लेकर हारने के लिए कई षड्यंत्र रचे ताकि अनुसूचित जाति परिवार का कोई भी व्यक्ति इस पद पर नहीं आए।


Post a Comment

0 Comments