Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एक मामूली कहासुनी ने छीना घर का चिराग

                                               चार बहनों और बुजुर्ग मां का इकलौता सहारा छिना

काँगड़ा,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला चंबा के चुवाड़ी में रविवार देर शाम छिंज मेले के दौरान मामूली कहासुनी के बाद हुए लड़ाई-झगड़े ने चार बहनों के इकलौते भाई और घर में बुजुर्ग मांं के बुढ़ापे का सहारा हमेशा के लिए छीन लिया। सोमवार सुबह नूरपुर उपमंडल की ममूह गुरचाल पंचायत के दयोली गांव के 22 वर्षीय हंसमुख स्वभाव के युवक निखिल (सच्चू) की हत्या की खबर मिलते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गई और परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा।

नौजवान बेटे की मौत की खबर सुनकर बूढ़ी मां बेसुध हो गई। निखिल के पिता, जो कि लोक निर्माण विभाग में बेलदार पद से रिटायर हुए थे, उन्हें गुजरे अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ था और बुजुर्ग मां का इकलौता बेटा भी दुनिया को जवानी में अलविदा कह गया। रविवार को छिंज मेले में जाने से पहले सचिन अगले महीने होने वाली पिता की पहली बरसी को लेकर छेई (लकड़ियां एकत्रित) करने गया था।

 जहां से वापस आते समय गाड़ी को ओवरटेक करने को लेकर स्थानीय युवकों से बहस के दौरान एक युवक ने निखिल की छाती में चाकू घोंप दिया। लहूलुहान हालत में निखिल के दोस्त नूरपुर अस्पताल पहुंचे और जहां से उसे इलाज के लिए परिजन अमृतसर ले गए, लेकिन सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई। मंगलवार को निखिल का उसके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा। स्थानीय पंचायत वासियों ने निखिल के कातिलों को कड़ी सजा देने की मांग की है।




Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी